उज्जैन-जावरा स्टेट हाईवे पर हादसा, कार और टैंकर की भिड़ंत, 4 की मौत, 3 घायल


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

सभी मृतक इंदौर के रहने वाले थे और अजमेर से दर्शन कर इंदौर लौट रहे थे..!!

मध्य प्रदेश के उज्जैन में शुक्रवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार और टैंकर के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सभी मृतक इंदौर के रहने वाले थे और अजमेर से दर्शन कर इंदौर लौट रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले से 50 किमी दूर नागदा के पास उज्जैन-ज्वारा स्टेट हाईवे पर बेदवन्या गांव के पास शुक्रवार सुबह हुआ। सुबह करीब साढ़े पांच बजे तेज रफ्तार इनोवा कार और भारत पेट्रोलियम के ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार समीर खान, अब्दुल, इमरान नूर और आशिक मंसूरी की मौके पर ही मौत हो गई। जुबैर, समीर और ओबामा घायल बताये जा रहे हैं।

कार में सवार इजाज को कोई चोट नहीं आई। उन्होंने बताया कि हम सभी आठ लोग 23 अक्टूबर को इंदौर से अजमेर के लिए निकले थे। शुक्रवार (25 अक्टूबर) सुबह वापस लौटते समय हमारी कार के पीछे एक पेट्रोल टैंकर और एक ट्रक था। थोड़ी देर बाद टैंकर हमारी कार से आगे निकल गया। इसी दौरान गाड़ी टैंकर से टकरा गई।

मृतकों की पहचान..

इमरान पुत्र इज्जत नूर, उम्र 40 वर्ष, निवासी कड़ाव घाट, इंदौर।

आसिफ पुत्र अहमद मंसूरी, उम्र 35 वर्ष, निवासी पिंजरा बाखल, इंदौर।

अब्दुल मन्नान पुत्र अब्दुल गफ्फार, निवासी ज़लारिया, इंदौर।

हाजी हफीज खान का बेटा समीर इंदौर के ज़लारिया में रहता था।

ये लोग घायल हैं..

जुबेर यू. जाकिर, 30 वर्ष, इंदौर।

समीर पुत्र रशीद, उम्र 25 वर्ष, सावर, इंदौर निवासी।

ओसामा पुत्र सिद्दीकी, उम्र 25 वर्ष, निवासी सावर, इंदौर।

हादसे में कार के टुकड़े-टुकड़े हो गए। कार में फंसे लोगों को कटर से काटकर निकाला गया। क्रेन की मदद से टैंकर को सड़क से हटाया गया। इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।