CM योगी को 5 दिन में बम से उड़ाने की धमकी देने वाला अनिरुद्ध पांडेय प्रयागराज से गिरफ्तार


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

अनिरुद्ध X के BIO में खुद को भाजपा (BJYM) मंडल अध्यक्ष भी बताता है..!!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अनिरुद्ध पांडे को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया है। अनिरुद्ध पांडे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए CM योगी आदित्यनाथ को पांच दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इस धमकी से प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गईं।

अनिरुद्ध पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां मामले की गहन जांच कर रही हैं और यह सुनिश्चित कर रही हैं कि ऐसी धमकियों को गंभीरता से लिया जाए और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए।

अनिरुद्ध पांडे ने अपने एक्स प्रोफाइल बायो में खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का मंडल अध्यक्ष बताया है। उन्होंने धमकी भरे पोस्ट में यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ, प्रयागराज डीएम और पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया है। इस धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत कार्रवाई की और अनिरुद्ध को गिरफ्तार कर लिया गया।

अनिरुद्ध पांडे ने एक्स पर धमकी भरे पोस्ट में लिखा है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिन में बम से उड़ा देंगे। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं। यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ और अन्य संबंधित अधिकारियों को टैग किए जाने के बाद मामला और गंभीर हो गया।

इस धमकी के बाद पुलिस और एसटीएफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अनिरुद्ध पांडे की लोकेशन ट्रेस की और उसे प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामले की सभी संभावित पहलुओं से जांच की जा रही है और अनिरुद्ध से पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि अनिरुद्ध ने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान और प्रभाव बढ़ाने के लिए यह पोस्ट किया था।
इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा कड़ी कर दी गई। 

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी। अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि ऐसी धमकियां बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अनिरुद्ध पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां मामले की गहन जांच कर रही हैं और यह सुनिश्चित कर रही हैं कि ऐसी धमकियों को गंभीरता से लिया जाए और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय किये जा रहे हैं।