Bhopal: स्कूल टीचर ने तीन साल की मासूम बच्ची से किया रेप, स्कूल प्रबंधन ने किया नजरअंदाज


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Bhopal News: भोपाल में 3 साल की बच्ची से उसके स्कूल टीचर ने रेप किया, बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखकर उसकी मां ने शिकायत की लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उसे नजरअंदाज कर दिया..!!

Bhopal Rape Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 3 साल की मासूम बच्ची से रेप की घटना सामने आई है। बच्ची जिस स्कूल में पढ़ती थी उसी स्कूल के टीचर ने उसे हवस का शिकार बनाया। बच्ची की मां की शिकायत के बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्कूल डायल 100 कार्यालय के सामने ही स्थित है।

आपको बता दें कि 3 साल की मासूम बच्ची भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि उसी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर कासिम रेहान ने बच्ची के साथ रेप किया। पुलिस के मुताबिक इस संबंध में सोमवार को शिकायत मिली थी। पुलिस टीम ने स्कूल पहुंचकर जानकारी जुटाई तो पता चला कि शिक्षक कासिम रेहान आईटी टीचर है।

बताया जा रहा है कि स्कूल से घर लौटी बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर मां ने चोट के निशान देखे। इसके बाद बच्ची की मां स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। बच्ची की मां ने आरोपी शिक्षक का नाम भी बताया, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद लड़की की मां ने सोमवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी।

डीसीपी प्रियंका शुक्ला के मुताबिक, आरोपी स्कूल टीचर के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस बारे में जब रेडक्लिफ ग्रुप स्कूल की प्रिंसिपल स्वाति से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम उतना ही जानते हैं जितना पुलिस ने एफआईआर में बताया है। हमारी आंतरिक जांच बैठ रही है। हम उन सवालों का जवाब दे रहे हैं जो पुलिस हमसे पूछ रही है।' हम पूरा सहयोग दे रहे हैं. माता-पिता हमसे नहीं मिले।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने मीडिया को बताया कि साढ़े तीन साल की बच्ची के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है। स्कूल टीचर के खिलाफ शिकायत है। पुलिस ने प्रारंभिक मेडिकल जांच करायी और घटना की पुष्टि के बाद मामला दर्ज कर लिया। पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं। आरोपी को तुरंत गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामला करीब एक सप्ताह पुराना है। जैसे ही परिवार ने घटना की शिकायत की, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। आरोपी उसी स्कूल में पढ़ाता था। कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं मिला है।