Chhattisgarh: बीजापुर में IED ब्लास्ट में 2 जवान शहीद, माओवाद के ख़ात्मे तक जारी रहेगी लड़ाई- CM साय


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Chhattisgarh News: बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंडीमरका इलाके के जंगलों में बीती रात नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट कर दिया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए और चार घायल हो गए..!!

Chhattisgarh News: बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंडीमरका इलाके के जंगलों में बीती रात नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट किया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए और चार घायल हो गए। इस बात की जानकारी सीएम विष्णुदेव साय ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है।

सीएम साय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा..

बीजापुर जिले के तर्रेम इलाके में माओवादियों द्वारा किए गए IED ब्लास्ट में 2 STF जवान शहीद और 4 जवान घायल होने का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से शहीद जवानों की आत्मा की शांति और घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। हमारी सरकार माओवाद को खत्म करने के लिए जो अभियान चला रही है, उससे नक्सली विचलित हो गये हैं और कायराना हरकत कर रहे हैं। जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जायेगी। माओवाद के खात्मे तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

आपको बता दें, ऑपरेशन से लौटते वक्त नक्सलियों ने ब्लास्ट किया। जिसमें एसटीएफ के हेड कांस्टेबल भरत लाल साहू और कांस्टेबल सतेर सिंह शहीद हो गए। घायल जवानों में कोमल यादव, सियाराम सोरी पुरषोत्तम नाग और संजय कुमार शामिल हैं. जब विस्फोट हुआ तब सीआरपीएफ, कोबरा, एसटीएफ, सीएएफ और डीआरजी के जवान नक्सल विरोधी अभियान पर थे।