हाथरस अलर्ट मोड में धीरेंद्र शास्त्री, अपने जन्मदिन से पहले भक्तों से की ये बड़ी अपील


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

हाथरस घटना के बाद पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने अपने भक्तों से खास अपील की है और कहा है कि ज्यादा से ज्यादा भक्त घर पर ही पूजा करें और बागेश्वर धाम न आएं..!!

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। मंगलवार शाम हुए इस हादसे में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बड़ी संख्या में घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच इस घटना से सबक लेते हुए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा ऐलान किया है।

बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने अपने भक्तों से विशेष अपील की है और कहा है, कि अधिक से अधिक भक्त घर से ही पूजा करें और बागेश्वर धाम न आएं। दरअसल, 4 जुलाई को धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन है। इस खास मौके पर बागेश्वर धाम में एक बड़ा कार्यक्रम होना था। कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थीं। लेकिन अब बाबा ने हाथरस घटना से सबक लेते हुए अपने भक्तों से 4 जुलाई को धाम में न आने की अपील की है। उन्होंने भक्तों से घर से ही पूजा करने को कहा है।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो संदेश जारी कर भक्तों से अपील की है। उन्होंने कहा, आप सभी अपने घर से ही हमारी जयंती मनाएं। धीरेंद्र शास्त्री ने धाम से जुड़े लोगों को 21 जुलाई गुरु पूर्णिमा पर धाम आने का निमंत्रण दिया है। ताकि धाम से जुड़े लोगों और श्रद्धालुओं को कोई असुविधा न हो। 

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम में एक जुलाई से श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। यहां भी तैयारियां जोरों पर चल रही थीं, लेकिन हाथरस घटना के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से आश्रय स्थल पर न आने की अपील की है।