Indore News: इंदौर एयरपोर्ट को फिर बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा कमांडेंट भेजा धमकी भरा E-mail


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Indore News: एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से इंदौर में हड़कंप मच गया, जिसके चलते एयरपोर्ट सुरक्षा अलर्ट पर है..!!

Indore News: मध्य प्रदेश में त्योहारी सीजन के दौरान डराने-धमकाने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। हाल ही में राजस्थान के हनुमानगढ़ में मिले जैश-ए-मोहम्मद के पत्र में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई थी। अब इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

हैरानी की बात यह है, कि सुरक्षा प्रभारी के ऑफिशियल मेल अकाउंट पर धमकी भरा मेल आया है। मेल में कहा गया, ''याद रखें, हम दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों के खिलाफ़ अकेले लड़ रहे हैं, आप भी तैयार रहें।''

मेल में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने का भी जिक्र किया गया है। पूरे मामले की शिकायत इंदौर के एरोड्रम थाने तक पहुंच गई है, जिसके बाद पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी पूरे मामले की औपचारिक जानकारी देने से बच रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि साइबर सेल की मदद से उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।

एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रभारी को शिकायत और धमकी भरे मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इंदौर हवाई अड्डे पर आने वाली उड़ानों और यात्रियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इसके अलावा अलग-अलग जांच एजेंसियां फिलहाल अपने स्तर पर जांच कर रही हैं। 

गौरतलब है कि इंदौर एयरपोर्ट से रोजाना हजारों यात्री सफर करते हैं। ऐसे में इस तरह का धमकीभरा E-mail मिलने से एयरपोर्ट प्रशासन सकते में है ऐसे में किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए इंदौर एयरपोर्ट सुरक्षा बढ़ा दी गई है।