महापौर पुष्यमित्र भार्गव बने महापौर परिषद मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष, पोस्ट शेयर कर जताया आभार


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

सर्वसम्मति से इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव को मध्य प्रदेश इकाई का अध्यक्ष चुना गया..!!

ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ़ मेयर्स की देवास मे आयोजित  बैठक में महापौर पुष्यमित्र भार्गव को मध्य प्रदेश मेयर काउंसिल का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। सर्वसम्मति से इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव को मध्य प्रदेश इकाई का अध्यक्ष चुना गया। संगठन के महासचिव उमा शंकर गुप्ता और मेयर काउंसिल ऑफ़ इंडिया की अध्यक्ष माधुरी पटेल ने पुष्प गुच्छ दे उनका स्वागत किया।

इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,

देवास में आयोजित अखिल भारतीय महापौर परिषद की कार्यकारिणी बैठक में सर्वसम्मति से मुझे मध्यप्रदेश इकाई का अध्यक्ष चुनने पर सभी सम्मानित कार्यकारिणी सदस्यों का सहृदय आभार। 

आप सभी को विश्वास दिलाता हूँ कि मैं कार्यकारिणी द्वारा प्रदत्त अपने अध्यक्ष पद के दायित्वों का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करूँगा।

मुझ पर विश्वास व्यक्त करने के लिए अखिल भारतीय महापौर परिषद की अध्यक्ष माधुरी पटेल जी, महासचिव उमाशंकर गुप्ता जी सहित कार्यकारिणी के सदस्यों का पुनः सहृदय आभार।

आपको बता दें, कि देवास में आयोजित अखिल भारतीय महापौर परिषद की 114वीं कार्यकारिणी बैठक में विभिन्न शहरों के सम्मानित महापौर द्वारा अपने-अपने शहरों में किए जा रहे विभिन्न नवाचारों तथा प्रौद्योगिकी से जुड़े विकासकार्यों की जानकारी सभी सदस्यों को प्रदान की गई। इस अवसर पर इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कार्यकारिणी बैठक में पधारी नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन कर, इंदौर नगर पालिक निगम द्वारा सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग न करने हेतु चलाए जा रहे “झोलाधारी इंदौरी” अभियान की किट भी भेंट की।

देवास में आयोजित अखिल भारतीय महापौर परिषद की 114वीं कार्यकारिणी बैठक में परिषद से जुड़े विभिन्न विषयों पर सारगर्भित परिचर्चा के साथ ही विभिन्न समसामयिक विषयों पर चर्चा भी हुई।