MP News: खंडवा विधायक के पति ने लगाई खाद्य अधिकारी की क्लास, वीडियो वायरल


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

विधायक के पति मुकेश तन्वे बार-बार अधिकारियों को समझा रहे थे कि यहां ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन खाद्य अधिकारी कुछ भी मानने को तैयार नहीं थे..!!

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा के सिरपुर में मशहूर कचौरी की दुकान पर खाद्य अधिकारी और विधायक कंचन मुकेश तनवे के पति के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद विधायक के पति ने मीडिया को बताया कि उसी गांव का रहने वाला पवन पटेल नाम का युवक कई सालों से यहां कचौरी की दुकान चला रहा था।

फूड ऑफीसर दुकान चालक को काफी समय से परेशान कर रहा था, जिससे तंग आकर ही पवन ने विधायक को फोन कर पूरी बात बताई और कहा कि कुछ खाद्य अधिकारी आकर मुझे परेशान कर रहे हैं और जबरदस्ती धमका रहे हैं।

विधायक के पति और फूड ऑफीसर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, खाद्य एवं औषधि अधिकारी को कचौरी में मिलावट की शिकायत मिली थी, जिसके बाद वे इस दुकान पर कचौरी और अन्य खाद्य पदार्थों का सैंपल लेने पहुंचे। हालांकि, उसी समय पहले विधायक के पति भी दुकान से कचौरी खरीद रहे थे।

विधायक के पति मुकेश तन्वे बार-बार अधिकारियों को समझा रहे थे कि यहां ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन खाद्य अधिकारी कुछ भी मानने को तैयार नहीं थे, इसलिए इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। साथ ही विधायक के पति मुकेश तनवे ने कहा कि आपका विभाग दुकानों से अवैध वसूली करता है।

विधायक पति मुकेश तनवे ने खाद्य अधिकारी से कहा कि आपका विभाग (MP News) कार्रवाई नहीं करता, बल्कि दुकानदारों से वसूली करता है। उन्होंने कहा कि आपके अधिकारी होने के नाते यहां कुछ भी अवैध नहीं मिलना चाहिए।

इसके बाद विधायक के पति मुकेश तनवे ने कहा कि मैं कल से अपना सारा काम छोड़कर सबसे पहले यहीं काम करूंगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि हमारी विधानसभा में अवैध वसूली नहीं होने दी जायेगी।

इसके बाद खाद्य अधिकारी दुकानदार से लाइसेंस की कॉपी मांगते हैं, तो एक बार फिर मुकेश तनवे उन्हें डांटते हैं और कहते हैं कि यह एक प्रक्रिया है, दुकानदार को इसके लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए, इस पर काम करना चाहिए समय आज या कल चला जायेगा

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर दुकानदार (MP News) यह प्रक्रिया समय पर नहीं करता है तो आप जो भी कार्रवाई करेंगे, लेकिन अब उस पर दबाव बनाना और अवैध वसूली करना ठीक नहीं है।