गैंगस्टर के साथ भागी IAS की पत्नी, लौटने पर पति ने घर में नहीं दी एंट्री, सुसाइड


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

एक आईएएस की पत्नी, जो एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी, वापस लौट आई और अपने पति के घर में न मिलने पर जहर पीकर आत्महत्या कर ली..!!

गुजरात की राजधानी गांधीनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक आईएएस अधिकारी की पत्नी ने उनके घर के सामने जहर पी लिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

इस चौंकाने वाले मामले में ये सामने आया है, कि महिला का मायका तमिलनाडु में है, जहां वह एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। यह भी कहा जा रहा है कि वह एक बच्चे के अपहरण में भी शामिल थी।

आईएएस रंजीत कुमार गुजरात विद्युत नियामक आयोग (जीईआरसी) के सचिव हैं। उनका अपनी पत्नी सूर्या जे (45 वर्ष) से ​​कई महीनों से अनबन चल रही थी। रंजीत कुमार ने अपने कर्मचारियों को सूर्या को घर में नहीं घुसने देने का आदेश दिया। शनिवार सुबह जब सूर्या घर पहुंचे तो गार्ड ने उन्हें गेट पर रोक लिया। सूर्या ने कई बार अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उसने उस बंगले के दरवाजे पर जहर पी लिया, जहां आईएएस अधिकारी रहते हैं। उन्हें गांधीनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आईएएस रंजीत कुमार तलाक की याचिका को अंतिम रूप देने के लिए शनिवार को सूर्या के साथ बाहर गए थे। जब सूर्य को अंदर नहीं जाने दिया गया तो उसने जहर पी लिया। गांधीनगर के एसपी रवि तेजा वासमसेट्टी ने कहा कि पुलिस को तमिल में कथित सुसाइड नोट मिला है, हालांकि उन्होंने इस बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मदुरै अपहरण मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सूर्या अपने पति के घर गई होगी।

बताया जा रहा है कि आईएएस रंजीत कुमार ने स्टाफ से साफ कहा कि सूर्या को किसी भी हालत में अंदर न आने दें। जब वह यहां पहुंची और घर के अंदर जबरदस्ती घुसने की कोशिश की, लेकिन कर्मचारियों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया, तो उसने (सूर्या) परेशान होकर जहर पी लिया और 108 एम्बुलेंस हेल्पलाइन पर फोन किया।

सूर्या का नाम 14 साल के लड़के के अपहरण मामले में आया था। उसके कथित प्रेमी और स्थानीय गैंगस्टर सेंथिल कुमार, जो 'हाईकोर्ट महाराज' के नाम से मशहूर हैं, को भी इस मामले में फंसाया गया था। बच्चे की मां के साथ पैसों के विवाद के बाद उन्होंने 11 जुलाई को लड़के का अपहरण कर लिया। उन्होंने उसकी मां से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी, लेकिन मदुरै पुलिस ने लड़के को बचा लिया। इसके बाद पुलिस सूर्या समेत सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस अब आगे की जांच पूरी करने के लिए कार्रवाई कर रही है।