Jharkhand Vidhan Sabha Election 2024: डॉ. रवींद्र राय बने झारखंड BJP के कार्यकारी अध्यक्ष, JMM में शामिल होने की अटकलें निकलीं अफवाह


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Jharkhand Vidhan Sabha Election 2024: डॉ. रवींद्र कुमार राय को झारखंड प्रदेश BJP का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है, इसके बाद उनके झामुमो में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लग गया है..!!

Jharkhand Vidhan Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रदेश संगठन में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति कर दी है। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी का पत्र जारी कर कहा कि डॉ. रवींद्र कुमार राय को भाजपा झारखंड प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। रवीन्द्र कुमार राय पूर्व सांसद हैं।

Image

आपको बता दें कि हाल ही में चर्चा थी, कि रवींद्र कुमार राय झामुमो में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर इसका खंडन किया। सोशल मीडिया पर फैली अफवाह से बीजेपी नेता भी हैरान रह गए।

Image

डॉ. रवींद्र राय ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा, 'मुझे खुद नहीं पता कि मैं जेएमएम में शामिल हो रहा हूं। ये महज एक अफवाह है, उन्होंने पूछा कि यह अफवाह किसने फैलायी कि वह झामुमो में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलेंगे। यह बिल्कुल गलत है।

डॉ. रवीन्द्र राय ने कहा कि वे भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और उन्होंने पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। 2019 में जब उनका लोकसभा टिकट काटा गया था तब भी ऐसी अफवाहें उड़ी थीं। उन्होंने कहा कि इस बारे में इस तरह बात करना ठीक नहीं है।

डॉ. रवींद्र राय झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं। जब बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी छोड़कर जेवीएम पार्टी बनाई तो उन्होंने बीजेपी भी छोड़ दी। लेकिन कुछ समय बाद वह दोबारा बीजेपी में लौट आये। डॉ. रवींद्र राय कोडरमा से बीजेपी सांसद भी रह चुके हैं।