Nursing Scam: शिकायतकर्ता रवि परमार की गिरफ्तारी से गरमाई सियासत, सदन में उठा मुद्दा


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

रवि परमार पर नर्सिंग घोटाले को लेकर 8 FIR दर्ज की गई है। आठों FIR नर्सिंग घोटाले के प्रदर्शन के दौरान दर्ज की गई है..!!

Nursing Scam: नर्सिंग घोटाले के शिकायतकर्ता रवि परमार की गिरफ्तारी का मुद्दा सदन में भी उठाया जा रहा है। कांग्रेस विधायकों ने गिरफ्तारी का विरोध किया है। सदन में कांग्रेस विधायक बोले रवि परमार की जो गिरफ्तारी हुई वह गलत है। जयवर्धन सिंह ने रवि परमार पर दर्ज FIR वापस लेने की मांग की है।

उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने रवि परमार को हथकड़ी लगाने और जेल भेजने को ग़लत बताया। रवि परमार पर नर्सिंग घोटाले को लेकर 8 FIR दर्ज की गई है। आठों FIR नर्सिंग घोटाले के प्रदर्शन के दौरान दर्ज की गई है।

आपको बता दें, इस प्रोटेस्ट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी बोर्ड ऑफिस पर चल रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेस की युवा इकाई मितेंद्र दर्शन सिंह ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।

इस घटना के बाद यूथ कांग्रेस लगातार प्रदेश में नर्सिंग घोटाले का मुद्दा हर मंच पर उठा रही है। सोमवार (1 जुलाई) को युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और नेता मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग के बंगले का घेराव करने जा रहे थे।

हालांकि पुलिस ने पहले ही युवा कांग्रेस नेताओं को बैरिकेडिंग करने से रोक दिया था। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछारों का भी इस्तेमाल किया। जिसके बाद यूथ कांग्रेस ने मंगलवार 2 जुलाई से प्रोटेस्ट शुरू करने का फैसला किया।