रोटियां बनाने के लिए आटे में पेशाब मिलाकर बनाने वाली रीना ने बताया कि वह ऐसा क्यों करती थीं?


Image Credit : X

वैसे तो हम सभी सार्वजनिक स्थानों पर या खुले में यूरिन करने से अक्सर बचा करते हैं। साथ ही अपने आस-पास साफ-सफाई और हाईजीन का ख्याल भी रखते हैं। लेकिन कैसा हो अगर आपको ये पता चले कि जो खाना आप खा रहे हैं, वो ना केवल ना खाने लायक है बल्कि उस खाने को किसी ने दूषित कर दिया है, या फिर उस खाने में यूरिन यानि कि पेशाब मिला दिया है।

जी हां यूपी के गाजियाबाद में एक घरेलू नौकरानी की करतूत ने सभी को हैरान कर दिया है। क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में रहने वाली एक घरेलू नौकरानी का काम कर रही महिला पर आटा गूंथने के लिए पानी की जगह पेशाब का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

जब मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस स्टेशन हरकत में आया और आरोपी घरेलू मेड को गिरफ्तार कर लिया। महिला की पहचान रीना के रूप में की गई है।

पुलिस को दी शिकायत में परिवार ने बताया कि मेड रीना आठ साल से उनके घर पर खाना बना रही है। 14 अक्टूबर को उन्होंने कैमरे की रिकॉर्डिंग में देखा कि रीना किचन के बर्तन में पेशाब कर रही थी। इसके बाद उन्होंने इसकी रोटी बनाई।

उनका कहना है कि उनका परिवार कई महीनों से लीवर की बीमारी से पीड़ित है। ऐसा लगता है कि रीना काफी समय से ऐसा कर रही है। एसीपी वेव सिटी लिपि नगाइच ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आरोपी नौकरानी रीना को गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पूछताछ के दौरान रीना ने बताया कि मालिक उसके काम पर नजर रखता था और छोटी-छोटी गलतियों पर उसे सबके सामने डांटता था, जिससे उसे बुरा लगता था। इससे नाराज होकर उसने इतना तक और घिनौना कदम उठाया।