MP News: पिकनिक का प्लान बना मौत का कारण, जानिए कैसे?


स्टोरी हाइलाइट्स

Anuppur News: एक ही परिवार के सात लोग पिकनिक मनाने गए थे. इसमें तीन लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतकों में दो बच्चियां शामिल हैं..!!

Anuppur News: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई हैं. दरअसल, यहां पर पिकनिक मना रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, यह घटना कोतमा विकासखंड अंतर्गत हुई है. 

इस घटना की खबर लगते ही मौके पर कोतमा थाना प्रभारी, बिजुरी थाना प्रभारी के आलावा एसडीओपी ने पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाया. फिर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोतमा चिकित्सालय भेज दिया.

ख़बरों के मुताबिक, कोतमा क्षेत्र के रहने वाले शैलेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने सीतामढ़ी गए थे. तभी मस्ती के दौरान मृतक शैलेंद्र सिंह के बड़े भाई की बेटी पानी में डूबने लगी. यह देख मृतक शैलेंद्र सिंह ने भी बिना देर किये पानी में छलांग लगा दी. तमाम कोशिशों के बावजूद भी उसे बचाने में असफल रहे. इस दौरान उनकी भी जान चली गई. 

इस दर्दनाक हादसे में शैलेंद्र सिंह पिता उमाशंकर सिंह उम्र करीब 35 वर्ष, उनकी भतीजी अवनी सिंह उम्र करीब 5 वर्ष एवं खुशी सिंह उम्र 12 वर्ष की जान चली गई. हादसे के वक्त घटना स्थल पर परिवार के और भी लोग मौजूद थे. उनकी आंखों के सामने ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद से ही ना सिर्फ परिवार बल्कि पूरे कोतमा क्षेत्र में मातम छाया हुआ है.