उमंग सिंघार के 'दलाली' वाले बयान पर वीडी शर्मा का पलटवार, कहा पहले अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस


Image Credit : X

उमंग सिंघार के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जमकर हमला बोला है। वीडी शर्मा ने कहा कि ये वही उमंग सिंघार हैं, जिन्होंने दिग्विजय को मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा दलाल और शराब माफिया बताया था, वहीं कमलनाथ सरकार में मंत्री उमंग सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं। इसलिए उनकी सरकार में दलाली चलती रही, वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था, इसलिए उन्होंने दलाली ही देखी है।

वीडी शर्मा ने कहा कि यह बीजेपी की सरकार है। डॉ. मोहन यादव की सरकार है, कोई गलत करेगा तो कार्रवाई होगी, यह ऐसी सरकार है जो कोई गलत करता है तो तुरंत कार्रवाई करती है, चाहे उमंग सिंह हों या वीडी शर्मा हों। इसे ध्यान में रखकर कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने उमंग सिंघार पर तंज कसते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा, उन्होंने कहा है कि वे मध्य प्रदेश के 'सबसे बड़े दलाल' और माफिया हैं, उन्होंने कांग्रेस कार्यकाल में सिर्फ दलाली ही देखी है।

बीजेपी नेता ने आगे लिखा- जिस कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा और विश्वसनीयता से समझौता किया, अपने शासन के दौरान भारतीय अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया, घोटालों, लूट और भ्रष्टाचार की अंतहीन कहानी लिखी, वह राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। शोषितों और वंचितों पर अत्याचार करने वाले गरीबों को नष्ट कर देते हैं।

राज्य की शांति को भंग करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लेकिन उमंग सिंघारजी, यह मत भूलिए कि भाजपा के शांति के द्वीप पर अगर कोई कानून-व्यवस्था से छेड़छाड़ या राज्य की शांति भंग करने की कोशिश करता है तो मोहन यादव सरकार उस पर त्वरित कार्रवाई करने के लिए मशहूर हैं। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को राज्य में किसान न्याय यात्रा निकाली। एक कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंह ने कलेक्टर और अन्य अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कलेक्टर और अधिकारियों को आम जनता की सेवा करनी है। 

अगर भाजपा की दलाली करनी है तो आरएसएस का झंडा उठाओ और शाखा में शामिल हो जाओ।